मन की बात

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात के एपीसोड 67 में हीरा इंटरनेशनल स्कूल धनौरा के मेधावी छात्र उस्मान सैफी से सीधे वार्तालाप करते हुए माननीय प्रधानमंत्री जी ने उस्मान सैफी से उनकी शैक्षिक रुचि उपलब्धि एवं भविष्य की योजनाओं के बारे में वार्ता की.

उस्मान का मुँह मीठा कराते हुए धनौरा से विधायक श्री राजीव तरार

उस्मान सैफी ने शिक्षा में विशिष्ट रुचि , अपने रुचिकर विषय गणित और गणित में उसकी रुचि में वृद्धि करने एवं उसकी उपलब्धि के लिए विद्यालय के गणित पी. जी. टी. श्री रजत तेजा को श्रेय देते हुए प्रधानमंत्री के साथ अपने मन की बातें साझा कीं और उन्हें अपने भविष्य की योजनाए बताते हुए आई.आई. टी करके आई.ए.एस. बनने का सपने के बारे में बताया. प्रधानमंत्री ने उस्मान से उसके परिवार के बारे में भी जाना और उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं. उस्मान ने प्रधानमंत्री जी के आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन के लिए उनका आभार प्रकट किया. विद्यालय परिवार ने भी उस्मान सैफी के लिए सुनहरे भविष्य की कामना करते हुए उसे बधाई दी और उसे इस उपलब्धि तक पहुँचाने के लिए प्रधानाचार्य व समस्त स्टाफ का आभार प्रकट किया. गौरतलब है कि उस्मान ने 12 वीं बोर्ड परीक्षा में , तहसील स्तर पर सबसे ज्यादा अंक (97.8 ) लाकर जिले में चौथा स्थान प्राप्त किया है.
इस अवसर पर विद्यालत चेयरमैन श्री कृष्ण कुमार अग्रवाल, मैनेजर श्री सुबोध कुमार गुप्ता , विधायक राजीव तरारा, डायोक्टर श्री कपिल अग्रवाल, भगवान सिंह, रजत तेजा, अंशुल अग्रवाल, अंचल अग्रवाल, केशव, सुरेंद्र सिंह, राजवंत सिंह आदि उपस्थित रहे. (उस्मान सैफी की बात सुनने के लिए फोटो पर क्लिक करें.)

(मंडी धनौरा, उत्तर प्रदेश से सुमित अग्रवाल )

Filed in: Khabar Next

You might like:

डिलिरो करेगा डिलीवरी डिलिरो करेगा डिलीवरी
एज का क्रेज एज का क्रेज
डाॅन्ट मिस इट… डाॅन्ट मिस इट…
कुतुबमीनार X 5 = चिनाब ब्रिज कुतुबमीनार X 5 = चिनाब ब्रिज
© A touch of tomorrow !. All rights reserved. XHTML / CSS Valid.
Proudly designed by Theme Junkie.