PRCI @ नागपुर

नागपुर: आज यहाँ पब्लिक रिलेशन्स काउंसिल ऑफ इंडिया( PRCI )की नागपुर शाखा का शुभारंभ ​किया गया. इस मौके पर PRCI की नागपुर शाखा की कार्यकारिणी की घोषणा भी की गई. अखिल भारतीय स्तर पर पे कार्य करने वाली जनसंपर्क क्षेत्र की संस्था PRCI की नागपुर शाखा का पदग्रहण समारोह स्थानीय धनवटे नेशनल कॉलेज ( DNC )में आयोजित किया गया.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में WCL के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजीव मिश्र, विशिष्ट अतिथि के रूप में PRCI गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष बी.एन. कुमार, YCC के अखिल भारतीय सचिव अविनाश गवई, WCL के क्षेत्रीय महाप्रबंधक डी एम गोखले, कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुरेंद्र जिचकार और राजेश बोबडे उपस्थित थे.

इस अवसर पर उपस्थित छात्रों के समक्ष अपने विचार व्यक्त करते हुए मुख्य अतिथि राजीव मिश्र ने कहा कि जनसंपर्क एक बहुत व्यापक क्षेत्र है. आप समुदाय की आंखें बनने जा रहे हैं, ऐसे में अपना काम सही ढंग से करने की सलाह उन्होने छात्रों को दी. बी. एन. कुमार ने इस समय छात्रों के साथ बातचीत भी की और उनके सवालों के जवाब दिए. उन्होंने अपने भाषण के माध्यम से छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा कि जनसंपर्क क्षेत्र में करियर के नितांत अवसर हैं और पीआरसीआई आपको सही मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है.

यंग कम्यूनिकेटर क्लब के बारे में बताते हुए अविनाश गवई ने कहा कि वाईसीसी इंडस्ट्री और अकादमी के बीच एक कड़ी है. इस माध्यम से जनसंपर्क क्षेत्र में करियर के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते है.

कार्यक्रम का आरंभ अतिथियों के हाथों दीप प्रज्ज्वलन किया गया. इस अवसर पर पंजाबराव देशमुख और विमलाताई देशमुख के चित्रों पर मालार्पण किया गया. की प्रतिमा को वंदन किया गया. कार्यक्रम की प्रस्तावना बबन नाखले ने प्रस्तुत की व आभार प्रदर्शन पीआईबी के सहायक निदेशक शशिन राय ने किया. मंच संचालन बी.के. ख्वाजा द्वारा किया गया. इस कार्यक्रम में धनवटे नेशनल कॉलेज ( DNC )के जनसंचार विभाग के प्रमुख नितीन कराले और सभी छात्र उपस्थित थे.

PRCI नागपुर शाखा की कार्यकारिणी में जिन व्यक्तियों को शाामिल किया गया है, उनके नाम इस प्रकार हैं : बबन नाखले (मार्गदर्शक रिसोर्स), आशीष तायल (अध्यक्ष), अभिषेक मोहगावकर (सचिव), कुंदन हाते (सहसचिव), निखिलेश सावरकर (कोषाध्यक्ष), अमर अणे (वाईयसीसी समन्वयक), शशिन राय (प्रसिद्धि समन्वयक), विजय राजपूत (सदस्य समन्वयक).

Filed in: Events

You might like:

हर दिन है खास हर दिन है खास
विलुप्त हो जाएंगी भाषाएं विलुप्त हो जाएंगी भाषाएं
ब्रेनटॉप के लिए रेडी हैं? ब्रेनटॉप के लिए रेडी हैं?
Earth hour Earth hour
© A touch of tomorrow !. All rights reserved. XHTML / CSS Valid.
Proudly designed by Theme Junkie.