The Team

san-1

संदीप अग्रवाल/एडिटर-इन-चीफ

विगत करीब पंद्रह सालों से निरंतर मीडिया में सक्रिय. मशहूर हस्तियों के इंटरव्यू लेने में एक्सपटाईज. सिनेमा, फैशन, राजनीति, साहित्य, कला-संस्कृति जैसे क्षेत्रों से जुड़ी सेलिब्रिटीज के सौ से अधिक इंटरव्यू प्रकाशित और विभिन्न समाचारपत्र-पत्रिकाओं के लिए स्तंभ लेखन.  अनेक समाचार पत्रों, टेलीविजन कार्यक्रमों, एडवर्टाइजिंग एजेंसियों और फीचर सिंडीकेट्स से जुडे़ रहने के बाद अब स्वयं के वेंचर अराइजिंग मीडिया एंड एंटरटेनमेंट नेटवर्क  के अंतर्गत  फ्यूचरिस्टिक न्यूज़ पोर्टल www.zindaginext.com  और ऑनलाइन रीयलिटी वीडिओ चैनल  www.aks24x7.tv का  संचालन और जल्द ही जिंदगी नेक्स्ट का प्रिंट वर्जन लाने की तैयारी.

…………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………..

sanjeev agrawal-p

संजीव अग्रवाल/ मैनेजिंग एडिटर-नाॅर्थ इंडिया

न्यू एज  मीडिया विशेषज्ञ. वेबसाइट मैनेजमेंट और सॉफ्टवेयर टेक्नोलाजी के क्षेत्र में दस वर्षों से भी अधिक समय से कार्यरत. जोड़ी फॉरएवर  और न्यूज़  हर पल  जैसी  वेबसाइटों का संचालन और कई मोबाइल एप्लिकेशंस लॉन्च करने की तैयारी में. सबसे बड़े हिंदी बेल्ट उत्तर भारत में अराइजिंग मीडिया एंड एंटरटेनमेंट नेटवर्क  के उत्पादों व सेवाओं के प्रचार-प्रसार और विस्तार में विशेष रूप से प्रयासरत.

…………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………..

edi08 copy

उमर अख्तर रिजवी/ मैनेजिंग एडिटर-दिल्ली एनसीआर

व्यवसायी एवं स्वतंत्र पत्रकार. प्रॉपर्टी एंड डेवलपमेंट कंसल्टेंट. एक लंबे समय से विभिन्न परियोजनाओं की कामयाब लॉन्चिंग से संबद्ध और अनेक प्रोजेक्ट्स का संचालन. नेशनल कैपिटल रीजन और सबअर्ब्स में अराइजिंग मीडिया एंड एंटरटेनमेंट नेटवर्क  के उत्पादों व सेवाओं  के प्रचार-प्रसार और विस्तार में  के लिए सक्रिय.

…………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………..

prabha

प्रभा ललित सिंह/एडिटोरियल कंसल्टेंट

प्रभा निरंतर मीडिया में सक्रिय. टोटल टीवी, नई दिल्ली में क्राइम रिपोर्टर और यूसीएन, नागपुर (महाराष्ट्र) में प्रोग्राम प्रोड्यूसर के पद पर कार्य करने का अनुभव. विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक विषयों पर 150 से अधिक न्यूज स्टोरी और डाॅक्यूमेंट्री. वर्तमान में स्वतंत्र लेखन और स्वयं की टीवी प्रोग्राम प्रोडक्शन कंपनी राइजिंग मीडिया का संचालन. हाल ही में उनका पहला उपन्यास ‘ दूसरा मृत्यंुजय ’ प्रकाशित और एक नए क्राइम थ्रिलर के लेखन में व्यस्त.

…………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………..

himanshu

हिमांशु खोलेएडिटोरियल कंसल्टेंट

पत्रकार व सोशल वर्कर. नागपुर से प्रकाशित लोकमत समाचार के संपादकीय विभाग से लंबे समय तक जुड़े रहने के बाद एनजीओ के लिए काम. पहले वाटरशेड और अब अजीम प्रेमजी फाउंडेशन से संबद्ध. वीडियोग्राफी और डॉक्यूमेंटेशन में विशेष रुचि व अनुभव. जनरुचि और पर्यावरण जैसे मुद्दों पर अब तक दो दर्जन से भी अधिक डॉक्यूमेंट्रीज और शॉर्ट फिल्मों का निर्माण. इनमें से अधिकांश  www.aks24x7.tv पर भी देखी जा सकती हैं.

…………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………..

suraj

सूरज तेलंग/ एसोसिएट एडिटर

प्रशिक्षित युवा पत्रकार व हिंदी भाषा के शिक्षक. अनेक वर्षों से विविध विषयों पर, विशेषकर युवाओं से संबंधित मुद्दे, नियमित लेखन. लोकमत समाचार के लिए लगभग दो साल स्वतंत्र लेखन करने के बाद दैनिक स्वदेश के संपादकीय विभाग से संबद्ध रह चुके हैं.

( *टीम में शामिल सभी सदस्य, महज सद्भावना के नाते शौकिया तौर पर  aks24x7.tv से जुड़े हुए हैं. इसके लिए इन्हें किसी भी प्रकार का पेमेंट नहीं दिया जाता है. )

yes(0)no(0)
© 2017 A touch of tomorrow !. All rights reserved. XHTML / CSS Valid.
Proudly designed by Theme Junkie.